Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    दुनिया में कई लोग ऐसे है जो दूसरों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते है और ऐसे लोग ही लोगों के लिए एक इंसानियत की मिसाल कायम कर देते है। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है। जो सुर्खियां बटोर रहा है। यह वीडियो में शख्स लोगों का दिल जीत रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में  एक शख्स अचानक से मोबाइल शॉप (Mobile Shop) में आकर दो मोबाइल चुपके से रखकर चला जाता है। वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर सब हैरत में पड़ जायेगे कि आखिर यह शख्स कर रहा है। लेकिन वीडियो में साथ दिखाई दे रहा है कि कैसे यह शख्स दुकान में घुस कर मोबाइल रख देता है।

    यह वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। लोग शख्स की तारीफ करते नहीं थक रहे है। वीडियो में आप देख सकते है कि  एक शख्स अचानक से मोबाइल शॉप में आकर दो मोबाइल चुपके से रखकर चला जाता है। वहीं दुकानदार ग्राहक के साथ बातचीत करने में बिजी रहता है।  वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुर्ता पायजामा पहने एक शख्स अंदर दुकान में धीरे से दाखिल होता है। जिसके हाथ में दो मोबाइल होते हैं वो इन्हें बड़े आराम से दुकान में रखकर चला जाता है। 

    यह शख्स लोगों के लिए मिसाल कायम कर रहा है। यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इन दिनों यह सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो पर  यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे है। यह वीडियो में देखकर ऐसा लगेगा कि यह कोई चोरी-चुपके भी लोगों के बीच खुशियां बांट रहा है।