Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर अजीबोगरीब वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। आपने आज तक बंदर (Monkey) को मदारी के इशारों नाचते देखा या कोई कला दिखाते हुए देखा है। लेकिन इन दिनों आपको कुछ अलग देखने मिलेगा। जिसे देखकर आप हैरान भी हो गए और आप हंसी भी आ जाएगी। जिसमें एक शख्स चूहों को अपने इशारे पर नचा रहा है। यह सुनकर आप आपको हैरानी हो रही होगी। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर शख्स का चूहों (Mouse) को अपने इशारे पर नाचने का वीडियो छाया हुआ है।

    जिसमें वह चूहों को अपनी उंगलियों पर कंट्रोल कर रहा है। यह वीडियो लोगों को खूब मजेदार लगेगा। वीडियो को इंस्टाग्राम पर crazy_jatts के नाम पेज से शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है कि  एक शख्स के पास तीन चार चूहे मौजूद, जिनमे से वो एक अपनी उंगली पर बैठता और फिर चूहों उसी उंगली के सारे फ्रंट रोल फिल्प मारता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by CRAZY JATTS (@crazy_jatts)

    जिसके बाद शख्स उसे अपनी थोड़ी दूर पर फेकता है और फिर वह उसे अपने पास बुलाता है। ऐसा ही वह तीनों चूहों के साथ करता है।  यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने लिखा है कि ये कला वाकई यूनिक है। वीडियो को देखकर यूजर्स अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं।