Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    आप सभी ने आज तक किसी ऐसे कुक (Cook) को नहीं देखा होगा। इस कुक को देखकर आपको प्यार हो जायेगा। सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों इस शेफ का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। होटलों (Hotel) में काम करते हुए कुक की सब्जी काटने की स्पीड आप सभी ने देखी होगी। वह बहुत फटाफट सब्जी को काटते है। यह कुक के सब्जी काटने का अंदाज भी आप लोगों को खूब पसंद आएगा। वीडियो में एक छोटा बच्चा (Littel Boy) मजेदार अंदाज में बोलते हुए सब्जी ( Vegetable) काटते हुए वायरल हो गया। इंटरनेट पर आये दिन बच्चों के क्यूट-क्यूट (Cute Video) वीडियो वायरल होते रहते है।

    यह कुक का वीडियो भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यह वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर हंसी आ जाएगी। आप भी कह देंगे कि कितना क्यूट कुक है। वायरल कुक का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि किचन में बच्चे ने यूं मचा डाली धूम….. वीडियो में नजर आ रहा है कि बच्चा एक प्रोफेशनल शेफ (Proffesional chef) समझकर सब्जियां काट रहा है। बच्चा नकली चाकू के साथ बच्चा गोली की रफ्तार से धनिया को काटने की कोशिश कर रहा होता है

    बच्चे ने घरवालों को देखकर यह प्रोफेशनल शेफ की तरह सब्जी काटना सीख गया है। यह क्यूट शेफ का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग बच्चे के लिए क्यूट-क्यूट कमेंट भी कर रहे है।