Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के इस दौर में लोग इस वायरस से परेशान है। लोगों को इस वायरस से बचने के लिए मास्क लगाने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और सेनिटाइजर (Sanitizer) का इस्तेमाल करना चाहिए। ऐसे में वहीं सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों के कोरोना वायरस को लेकर कई वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहे है। जो लोगों को हंसा रहे है और लोगों के मानसिक तनाव को दूर कर रहे है। ऐसा एक बुजुर्ग शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। जो सेनिटाइजर को ‘बॉडी लोशन’ की तरह इस्तेमाल (Using Sanitizer as ‘Body Lotion’)  कर रहे है। वह सेनिटाइजर को ‘बॉडी लोशन’ समझ लिया है और पूरी बॉडी में लगा रहे है।

    यह वीडियो वायरल होने के बाद वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे है। वीडियो को देखने के बाद आप भी कहने के लिए मजबूर हो जायेगे कि भाई कोई तो इन्हें रोक लो। यह वीडियो है ही इतना मजेदार जो लोगों को हंसा देगा।  सेनिटाइजर को ‘बॉडी लोशन’ की तरह इस्तेमाल करने का यह बुजुर्ग का वीडियो ट्विटर पर  इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है।  वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने चटकारे लेते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ ताकि कोरोना छू भी ना सके…#Sanitizer और #BodyLotion में अंतर है भाई, वीडियो में नजर आ रहा है।

    एक शख्स बुजुर्ग के हाथ में सेनिटाइजर देता है और बुजुर्ग सेनिटाइजर को ‘बॉडी लोशन’ ही समझ लिया और बुजुर्ग हाथ, पैर, मुंह सभी जगहों पर सेनिटाइजर का इस्तेमाल कर रहे हैं। तभी कोई शख्स ने इसका वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग वीडियो को देखकर ठहाके लगा रहे है साथ ही ढेरों कमेंट कर रहे हैं।