Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    गर्मी के मौसम (Summer Season) में चिलचिलाती गर्मी (Heat) से हर कोई परेशान रहता है। गर्मी में सभी का हाल बुरा रहता है। हर वक्त बस ठंडे पानी की प्यास रहती है। इस चिलचिलाती गर्मी से जानवर (Animal) भी बहुत परेशान हो जाते है। गर्मी में जानवर का पूरा हाल हो जाता है कई बार तो जानवर इस गर्मी जंगल (Forest) में रहने वाले जानवर प्यास की वजह से मर जाते है। इस गर्मी से बचने के लिए कुत्ते ने पानी में छलांग लगा ली। कुत्ते (Dog) का यह क्यूट वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है। गर्मी से बचने के लिए इंसान बार-बार नहाते है।

    वैसे ही कुत्ता भी गर्मी से बचने के लिए पानी देखकर खुद को रोक नहीं पाया और पानी में छलांग लगा ली और मजे से पानी में उछल-कूदकर नहाने लगता है। पानी के बीच जाकर वह कुत्ता उछलता-कूदता है और मस्ती करते हुए नहाने का लुत्फ उठाने लगता है। कुत्ता कभी हवा में उछलता है, कभी जमकर पानी में खेलता है फिर पानी से बाहर निकलता है और एक बार फिर से वह पानी में कूदता है और फिर से पानी में उछल-कूद करने लगता है। वह बार-बार पानी से बाहर निकलता है, फिर पानी में कूदता है और मस्ती करते हुए नहाता है।

    कुत्ते का यह क्यूट वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो को ट्विटर पर @buitengebieden_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि हैप्पी हैप्पी डॉग वीडियो को यूजर्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो पर लोग जमकर कमेंट और रिएक्शन कर रहे है।