Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर जारी है। कोरोना वैक्सीनेशन (Vaccination) में तेजी आई है। कोरोना काल में डॉक्टर (Doctor) और स्वास्थकर्मी अपनी जान की परवाह किये बिना मरीज का इलाज कर रहे है। सोशल मीडिया (Social Media) पर स्वास्थकर्मी और डॉक्टर से जुड़े कई दिल छू जाने वाले वीडियो वायरल होते रहते है। इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसे ही स्वास्थकर्मी का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। जिसने लोगों को कोविड के टीकाकरण के लिए अपनी जान खतरे में डाल कर नदी पार कर लोगों को कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाने के लिए जा रहे है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

    लोगों इनके काम करने के जज्बे को सलाम कर रहे है इनकी जमकर तारीफ हो रही है। बता दें कि यह वीडियो जम्मू कश्मीर के राजौरी के दूरदराज त्राल्ला गांव का है। जहां गांव में कैंप आयोजित किया गया था। और कोविड 19 टीकाकरण अभियान को आयोजित करने के लिए टीम नदी को पार कर रही है, ताकि समय पर कैम्प आयोजित कर लोगों को वैक्सीन लगाई जा सके और कोरोना संक्रमण की इस जंग को जीता जा सके।

    वायरल हो रहे वीडियो में तेज बहाव वाली नदी में हेल्थ वर्कर घुटने तक पानी के होने के बाद भी एक दूसरे का हाथ पकड़कर नदी को पार कर रहे है। इस वीडियो को ट्विटर पर  जिसे त्राल्ला स्वास्थ्य केन्द्र की प्रभारी डॉक्टर इरम यास्मीन ने शेयर किया गया है।

    इस आयोजित टीम को लोगों के टीकाकरण के लिए कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।