Triple Murder Suspect Removed Victim's Heart and Served Cooked With Potatoes

    वाशिंगटन: क्रूरता का एक चौंकाने वाला  मामला सामने आया हैं। अमेरिकी राज्य (US State) ओक्लाहोमा (Oklahoma) में ट्रिपल मर्डर के आरोपी एक व्यक्ति ने एक पीड़ित का दिल काटकर आलू के साथ पकाया और अन्य पीड़ितों पर हमला करने से पहले उन्हें खिला दिया। समाचार एजेंसी एएफपी ने अमेरिकी मीडिया को कोट करते हुए  बुधवार को इस बात की जानकारी दी।

    ओक्लाहोमा (Oklahoma) सिटी न्यूज 4 टीवी और ओकलहोमन समाचार पत्र के अनुसार, लॉरेंस पॉल एंडरसन (Lawrence Paul Anderson) ने कथित तौर पर एक पड़ोसी के शरीर से अंग को निकाल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

    जांचकर्ताओं ने मंगलवार को चिकाशा में ग्रेडी काउंटी कोर्ट (Grady County Court) को बताया, लॉरेंस पॉल एंडरसन कथित तौर पर पीड़िता के चाचा के घर आया, जहां उसने दिल को पकाया और चाचा और उसकी पत्नी को परोसने की कोशिश की।

    उसके बाद एंडरसन ने कथित रूप से घर में चाचा और उसकी चार साल की पोती की हत्या कर दी और पत्नी को गंभीर रूप से घायल कर दिया।एक एजेंट ने अदालत में प्रस्तुत सर्च वारंट में लिखा, “उसने अपने परिवार को राक्षसों से बचाने के लिए आलू के साथ दिल पकाया।”

    एंडरसन, जो एक लंबे समय से गिरफ्तारी था, के छूटने के ठीक हफ्ते बाद अपराध सामने आया, जो ओक्लाहोमा के गवर्नर केविन स्टिट द्वारा एक सामान्य स्मारक पर जेल से रिहा किया गया था।

    उसे ड्रग के आरोप में 2017 में 20 साल जेल की सजा सुनाई गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उसने मंगलवार को कोर्ट में हत्या की बात कबूल की।