गर्मी से परेशान भालू ने पेट पर रख लिया बर्फ का टुकड़ा, पानी में लेटकर ऐसे की मस्ती – देखें वीडियो

    Loading

    आज के समय में पूरी दुनिया गर्मी (Heat) से परेशान है, फिर चाहे वह इंसान हो या जानवर। सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों (Animals Video) से जुड़े कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। लेकिन आज हम जिस वीडियो के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, वह वीडियो आपका दिल जीत लेगा। इस वीडियो को देख आपको काफी अच्छा महसूस होगा। वीडियो में आप एक भालू (Bear Viral Video) को देख सकते हैं, जो गर्मी से परेशान होकर पानी में लोटपोट कर रहा है। साथ ही वह एक बर्फ का गोला भी अपने पेट पर पकड़ा (Bear Hold Ice Ball On Its Belly Video) हुआ है, ताकि गर्मी से थोड़ी राहत मिल सके। 

    इंटरनेट पर वायरल यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो में भालू की शानदार मस्ती भी देखने को मिलती है। वायरल हो रहे इस वीडियो में जो भालू दिख रहा है उसका नाम डैडी (Daddy) है और ये बंगाल सफारी (Bengal Safari) का हिमालयी काला भालू (Himalayan Black Bear) है। यह भालू सिलीगुड़ी में गर्मी से परेशान होकर बर्फ के टुकड़े के साथ मस्त खेल रहा है।

    वीडियो में आप देख सकते हैं कि भालू पानी में बड़े आराम से लेटा हुआ है। वहीं गर्मी से परेशान होकर उसने एक बर्फ का तुकता अपने पेट पर लिए हुए है। इस वीडियो को ANI न्यूज एजेंसी ने ट्विटर पर शेयर किया है। लोग इस वीडियो को देख खूब मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो को खूब लाइक भी मिल रहे हैं।