Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    मां छोटे बच्चों (Kids) को पूरा दिन संभालती है जब जुड़वां (Twins) बच्चे हो तो यह कितना मुश्किल काम हो जाता है। लेकिन बच्चों को संभालना बिल्कुल भी आसान काम नहीं होता है। बच्चे अपनी हरकतों से परेशान कर देते है। सोशल मीडिया (Social Media) पर जुड़वां बच्चे का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है वीडियो देखकर आपको हंसी आ जाएगी कि यह बच्चे कितने मस्तीखोर है। यह क्यूट वीडियो तेजी वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर आये दिन बच्चों के प्यारे-प्यारे वीडियो वायरल होते रहते है।  वीडियो में बच्चे सोने के लिए रो रहे है। यह वीडियो में बच्चों के रिएक्शन को देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। बच्चों की यह हरकत आपका दिन बना देगी।

    सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर Rax Chapman यूजर के नाम से शेयर किया गया है वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि टाइमलाइन क्लींजर। शुभ रात्रि… यह 14 सेकंड का वीडियो मनमोहक है। वीडियो में नजर आ रहा है कि दो बच्चे बिल्कुल बुरी तरीके से रो रहे होते हैं, लेकिन तभी उनकी तरफ ब्लैंकेट (Kids Blanket) फेंक दिए जाते हैं और दोनों उसे लेकर रोना बंद कर देते है और फर्श पर लेट जाते है और सो जाते हैं। यह उनकी क्यूट हरकत सबका दिल बहला रही है।  यह वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है।

    वीडियो पर यूजर कमेंट कर रहे है कि अगर मेरे कभी बच्चे होते हैं तो मुझे अस्पतालों की तरह कंबल गर्म मिल रहा है। झटपट के लिए थोड़ा सा दूध और एक गर्म कंबल। मुझे नहीं पता कि यह वास्तव में काम करता है या नहीं, लेकिन अब मैं अपने लिए कंबल वार्मर पर शोध कर रहा हूं। लोग इस तरह के वीडियो पर कमेंट कर रहे है।