File Photo
File Photo

    उत्तर प्रदेश: शादी (Wedding) को लेकर आये दिन अजीब तरह की घटनाएं सामने आती रहती है जो सुर्खियां बन जाती है। इस कोरोना काल (Corona Virus) में सरकार ने शादी या कोई समारोह में सख्त पाबंदियां लगा दी है। कोरोना में शादी में सभी लोगों को कोरोना के नियमों का पालन करना अनिवार्य हैं। लेकिन शादी से जुड़ी इस हैरान कर देने वाली घटना उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में घटी है। जिसे सुनकर सभी लोग हैरान हो गए है और यह शादी सोशल मीडिया (Social Media) पर सुर्खियां बटोर रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना उत्तर प्रदेश के एटा जिले की है। जहां शादी में एक ही मंडप में दुल्हन (Bride) से विवाह करने दो-दो दूल्हे (Groom) मंडप पर पहुंच गए।

    यह घटना एटा जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के सिरों गांव की है।  उससे भी ज्यादा हैरानी की बात तो यह है कि दुल्हन ने एक को वरमाला पहनाई, तो दूसरे संग विदा हुई। शादी के बाद दूसरे दूल्हे के साथ विदा होते ही पहले दूल्हे व उसके परिवार वालों ने बखेड़ा खड़ा कर दिया। इस घटना के मामले के बवाल को बढ़ता देख पुलिस को बीच में आना पड़ा। इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि अब लड़की के पिता और चाचा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे हैं।

    पुलिस ने दूसरे दूल्हे के परिजनों को भी गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। यह घटना के बारे में सुनकर सभी हैरान रह गए है। यह घटना लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है।