Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी (wedding) से जुड़ा एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है जो लोगों को हंसी से लोट-पोट कर रहा है। इस कोरोना काल में कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर सभी लोग परेशान है। सरकार (Government) लोगों से मास्क (Mask) पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग (Distancing) का पालन कर रही है। लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरूक किया जा रहा है। सरकार ने शादी समारोह में मेहमानों को लेकर पाबंदियां लगाई गई है। ऐसे में यह शादी का वीडियो लोगों के लिए कोरोना को फैलने से रोकने एक सीख है।

    शादी में  स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन खड़े हैं और वो दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहनाने की जगह मास्क पहना रहे हैं। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह अजीब तरह की शादी का वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन खड़े हैं और वो दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहनाने की जगह मास्क पहना रहे हैं। वीडियो को ट्विटर पर आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है।

     वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन में लिखा है, “जयमाला की जगह मास्क माला” यह वीडियो लोगों के लिए एक सीख है। यह वीडियो लोगों को कोरोना वायरस फैलने से रोकने के लिए जागरूक कर रहा है।