Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    पूरी दुनिया कोरोना (Corona Virus)  के कहर से जूझ रही है। ऐसे में लोगों को मास्क लगाने (Wearing Mask) और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distansing) का पालन करने की अपील की जा रही है। सोशल मीडिया (Social Media) के जरिये भी लोगों को जागरूक किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) भी काफी एक्टिव रहती है। वह अपने रोचक और मजेदार ट्विटर से हमेशा सुर्खियों में छाये रहते है। यूपी पुलिस (UP Police) कई मजेदार वीडियो और फोटो पोस्ट करते रहते है।

    अब इन दिनों यूपी पुलिस का एक और मजेदार पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो  रहा है। जो खूब चर्चा में है। यह मजेदार पोस्ट के जरिये लोगों को जागरूक करने की कोशिश कर रहे है। यह क्रिएटिव पोस्ट का सहारा लिया है। वायरल हो रहे इस फोटो में आप देख सकते है कि  उसमें बताया गया है कि आपको असल में ऐसे दोस्तों की जरूरत है। 

    जो मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग, वैक्सीन और सेनिटाइजर का प्रयोग कर रहे हैं। दरअसल इस पोस्ट में हिदायत दी गई है कि आप ऐसे लोगों को ही अपना दोस्त बनाए जो कोरोना से बचाव के तमाम उपाय आजमा रहे हैं।

    यूपी पुलिस का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे है। यूपी पुलिस का लोगों को जागरूक करने का यह बढ़िया तरीका है और यह लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है।