Pic Credit: @Kylegordy11/Twitter
Pic Credit: @Kylegordy11/Twitter

    Loading

    विक्की डोनर (Vicky Donar) फिल्म तो सबने ही देखी ही होगी, उसमें लीड किरदार में नज़र आने वाले आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) हॉस्पिटल में पैसे लेकर अपना स्पर्म डोनेट (Sperm Donate) करते थे, लेकिन आज हम जिस शख्स की बात कर रहे हैं, वह फ्री में अपना स्पर्म डोनेट (Free Sperm Donate) करते हैं। अमेरिका (America) में रहने वाले 29 साल के केली गार्डी (Kyle Gordy) आज के समय में 35 बच्चों का पिता (Father Of 35 Children) बन चुके हैं, लेकिन केली के ऊपर एक भी बच्चे की कोई ज़िम्मेदारी नहीं है। 

    Kyle Gordy दुनिया का सबसे कामयाब स्पर्म डोनर (Successful Sperm Donar) है, जो रोज़ाना एक दर्जन से ज़्यादा स्पर्म डोनेट करता है। वहीं हर महीने लगभग पांच औरतों की सुनी गोद केली की वजह से भर जाती है। इस काम को केली ख़ुशी-ख़ुशी करते हैं। केली का मेन बिज़नेस अकाउंट का है, लेकिन वह स्पर्म डोनेट भी करते हैं, क्योंकि उन्हें बच्चे पसंद है, साथ ही वह ऐसा करके लोगों की मदद करना चाहते हैं।  

    ब्रिटेन के टीवी स्काई न्यूज से की गई बातचीत में गार्डी ने इस काम से जुड़े कई राज़ खोले, वह बताते हैं कि स्पर्म डोनेट करने के लिए वह किसी भी तरह की कोई फीस नहीं लेते, लेकिन स्पर्म लेने वाले लोग केली के ट्रेवल और ट्रिप्स का खर्च ज़रूर उठाते हैं। 

    केली गार्डी ऑनलाइन स्पर्म डोनेशन खोजने वाले लोगों की मदद करते हैं। वहीं उनके पास फेसबुक पेजों के जरिए लोग आते हैं। वह बताते हैं कि, कोरोना काल में उनका यह काम बढ़ गया है, क्योंकि डिप्रेशन की वजह से लोग बच्चे पैदा करने में असमर्थ हैं। साथ ही वह एक दुसरे से मिल भी नहीं पा रहे हैं और डेट पार्ट भी नहीं जा पा रहे हैं। इसलिए केली इस काम में बहुत बिजी हो गए हैं।