Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    सोशल मीडिया पर कई मजेदार वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। इन दिनों एक ऐसा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की रात में सुनसान सड़क पर कुत्तों (Dogs) के सामने नाच रही है। यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर छाया हुआ है। वीडियो पर लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। वीडियो लोगों का जबदरस्त एंटरटेन कर रहा है।

    इस वीडियो को ट्विटर पर आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने शेयर किया है। वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन भी लिखा है कि बसंती इन कुत्तों के सामने मत नाचना और बसंती कुत्तों के सामने नाची, वीडियो में आप देख सकते है कि इस लड़की के डांस को लाइव देखने वाली ऑडियंस कोई इंसान नहीं बल्कि कुत्ते हैं। जी हां, ये लड़की डांस कर रही है और उसे चारों तरफ से कुत्ते घेरकर बैठे हैं।

    लड़की रात के समय कुत्तों के बीच डांस कर रही है। कुत्ते भी लड़की को नाचते देख हैरान हैं। बैकग्राउंड में वीडियो के साथ बज रहा है गाना “जब तक है जान मैं नाचूंगी” और लड़की नाच रही है। वीडियो को देखकर आप सभी को शोले फिल्म याद आ जाएगी जिसमें फेमस डायलॉग, ‘बसंती इन कुत्तों के सामने मत नाचना’ है।

    यह वीडियो देखकर यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। वीडियो यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट और अपने-अपने रिएक्शन शेयर कर रहे है।