Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    सोशल मीडिया (Social Media)पर के कई शराबियों के वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते है। वह ऐसी हरकत कर देते है जिसे उन्हें बाद में शर्मिंदा होना पड़ता है। ऐसे वीडियो को देखकर हमें हंसी भी आती है और हम हैरान भी हो जाते है। एक ऐसा ही मामला वॉरचेस्टर ( Worcester) से सामने आया है। वहां की रहने वाली महिला ने शराब के नशे में बाउंसर (Bouncer) को धक्का दिया और उसपर भड़क गई। महिला का ड्रामा देखकर लोग हैरान हो गए। यह वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बना हुआ है।

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, महिला का नाम शर्ना वॉकर है। 24 वर्षीय नशे की हालत में बर्मिंघम के एक नाइट क्लब  में पहुंची थीं। उसकी हालत को देखकर बाउंसर ने (Night Club) में एंट्री देने से मना कर दिया। जिसके बाद  एंट्री न मिलने पर बुरी तरह से भड़क उठी। बाउंसर प्राइस को धक्का मारा, इसके बाद उसे नस्लभेदी (Racist Comment) शब्द कहे और फिर गाली-गलौज करते हुए उस पर थूक भी दिया। महिला को जब अपना बैग नहीं मिला तो वो प्राइस पर चिल्लाकर उसे बैग लाने के लिए बोलने भी कहने लगीं। महिला ने बाद में अपनी इस हरकत पर कहना है कि मैं इस पर किसी तरह का कोई विवाद खड़ा नहीं करना चाहता हूं लेकिन यह जरूरी है कि इस महिला के व्यवहार को लेकर उन्हें जिम्मेदार ठहराया जाए।

    हालांकि इससे पहले भी मेरे साथ कुछ असहज घटनाएं हो चुकी है।  एक बार तो एक शख्स ने मुझ पर जॉब के दौरान चाकू से भी हमला तक कर दिया था। बताया जा रहा है कि महिला को उसकी इस हरकत के लिए अरेस्ट कर लिया गया है और पूछताछ की गई और उसके बेल पर रिहा कर दिया गया है। लेकिन पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।