Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    आज कल सोशल मीडिया (Social Media) पर कई लोग अपने गाने के डांस के कई तरह-तरह के वीडियो (Video) बनाकर शेयर करते रहते है। जिसके जरिये वह फेमस हो जाते है लेकिन कई बार ऐसा करना लोगों को भारी पड़ जाता है। कुछ दिनों पहले दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के दो कॉस्टेबल (Constable) ने अपना गाने (Song) का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला था। जिसके वायरल होने के बाद उनके लिए परेशानी खड़ी हो गई और उन्हें नोटिस (Notice) जारी किया गया।

    बता दें कि वायरल हुए दो वीडियो में दो पुलिसकर्मियों को उनकी वर्दी में बॉलीवुड फिल्म के गाने पर एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं।यह वीडियो में दिखाई दे रहे मॉडल टाउन थाने में तैनात एक महिला हेड कांस्टेबल समेत दो पुलिसकर्मियों का है। उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं होगा कि उनकी थोड़ी सी हानिरहित मस्ती परेशानी का सबब साबित होगी। वीडियो को ट्विटर पर महेंद्र सिंह मंडल नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

    वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि #JUSTIN: दिल्ली पुलिस की महिला हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल को लॉकडाउन के दौरान अपने आधिकारिक कर्तव्यों के दौरान वर्दी में वीडियो बनाने और सोशल मीडिया पर साझा करने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है – डीसीपी (उत्तर-पश्चिम) उषा रंगनानी ने अपने आदेश में कहा। इस पर 15 दिनों के भीतर नोटिस का जवाब देने के लिए कहा गया है।