इंटरनेट पर छाया अनोखी शादी का Video, इंसानों के बजाय गाय, भैंस, बंदर को मिली दावत

    शादी (Wedding) हर कपल की जिंदगी का बेहद खास दिन होता है। लोग शादी को यादगार बनाने के लिए काफी पैसा खर्च करते हैं। ज्यादातर भारतीय शादियों (Indian Weddings) में लोगों और रिश्तेदारों को दिखने के लिए दिखावा काफी ज्यादा होता है। वहीं कुछ लोग शादी में फालतू के पैसे खर्च करना पैसों की बर्बादी मानते हैं और शादी को साधारण तरीके से करने के विश्वास रखते हैं। दरअसल कोविड काल (Coronavirus) में हुई इस बेहद अनूठी शादी (Unique Wedding) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं, जिसमें पशु-पक्षियों को खाने पर इनवाइट गया था। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

    मेहमानों की लिस्ट देख चौंक जाएंगे आप  

     नेल्लोर (Nellore) में हुई एक शादी (Unique Wedding) ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है। यह शादी अपने मेहमानों की वजह से काफी खास और अनूठी (Unique Wedding) बन रही। दरअसल, यहां इंसानों के बजाय पशु-पक्षियों को इनवाइट (Wedding Invite) किया गया था। उनके खाने-पीने यानी अनूठी दावत की भी पूरी तैयारी की गई थी। सुर्खियों में छाई हुई इस शादी में गाय, भैंस, बंदर आदि को बुलाया गया था। उनके लिए फल, रोटी और चारे आदि की व्यवस्था की गई थी। यह शादी निखिल और रक्षा की थी, जो सभी के लिए यादगार बन गई है।

    दिल को छू लेगा यह वीडियो 

    इंटरनेट पर छाए इस वीडियो को मशहूर बिजनेसमैन हर्ष गोयनका (Businessman Harsh Goenka) ने ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- नेल्लोर की एक गौशाला में शादी का आयोजन किया गया था। यहां सिर्फ जानवरों के खान-पान की व्यवस्था थी। पशु-पक्षियों से साइलेंट आशीर्वाद लेने के लिए कितना नायाब तरीका ढूंढा गया।

    बता दें कि इस वीडियो को अब तक 40 हजार से ज्यादा बार देखा जा चूका हैं, 587 यूजर्स ने इसे रीट्वीट किया है और 3 हजार से ज्यादा ने लाइक भी किया है।  लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ में इस कपल यूनिक सोच की सराहना भी कर रहे हैं।