बेटे ने मांगी खिलौने वाली कार, पापा ने जुगाड़ से बना दी लकड़ी की लेम्बोर्गिनी

    माता-पिता अपने बच्चों की सभी मांग पूरी करने की हर संभव कोशिश करते हैं। लेकिन कई बार बच्चे ऐसी डिमांड करते हैं जिसे पूरा कर पाना पेरेंट्स के लिए संभव नहीं होता। ऐसे में मां-बाप कुछ ऐसा जुगाड़ निकालते हैं कि बच्चा भी खुश हो जाए और उनकी जेब पर ज्यादा बोझ भी ना पड़े। ऐसे ही वियतनाम (Vietnamese) के एक व्यक्ति ने अपने बेटे के लिए लकड़ी की कार बनाई है। वो भी कोई ऐसी-वैसी कार नहीं बल्कि लेम्बोर्गिनी, जिसे खरीदना करोड़ों लोगों का सपना होता है। सबसे खास बात है कि लकड़ी की ये लेम्बोर्गिनी, सड़कों पर फर्राटे से दौड़ती भी है। 

    लेम्बोर्गिनी (Lamborghini Car) दुनिया की सबसे महंगी कारों में से एक है। बहुत महंगी होने के कारण यह कार अभी भी आम आदमी की पहुंच से बाहर है। लेकिन पेशे से लकड़ी (Wooden Lamborghini Car) का काम करने वाला वियतनाम के ट्रूआंग वैन डाओ ने अपने बेटे के लिए लकड़ी की इलेक्ट्रिक लेम्बोर्गिनी बनाई है। कमाल की बात ये है कि लकड़ी की ये कार सड़क पर 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ती भी है। ट्रूओंग वैन डाओ ने अपने फेसबुक अकाउंट पर अपनी इस कलाकारी की तस्वीर भी शेयर की। जिसमें वो कार के पास खड़े होकर अपने बेटे को रिमोट कंट्रोल देते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

    लकड़ी के यह कार बिल्कुल ओरिजिनल सियान रोस्टर की तरह दिखती है। डाओ को इस कार को बनाने में 65 दिन लगे। इस कार को खराब लकड़ियों से बनाा गया है। इसमें मोटर लगाई गई है जिसकी वजह से कार 25 किमी प्रतिघंटे की स्पीड से चलती है।