डॉक्टर के पास इलाज के लिए पहुंची महिला, जांच में पता चला- फेफड़े में फंसा था कंडोम, सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश

    देश-दुनिया से कभी-कभार ऐसी ख़बरें सुनने या देखने मिल जाती है, जो हैरान (Shocking News) कर देनी वाली होती हैं। एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक महिला को अंदेशा हुआ कि वह टीबी (Tuberculosis) या (TB) की पेशेंट हैं। इसी वजह से वह डॉक्टर (Doctor) के पास गई, क्योंकि उसे लगातार खांसी, बुखार, मोटे बलगम जैसी समस्या होने लगी थी। उसके साथ यह सब पिछले 6 महीने से चला आ रहा था। जब वह डॉक्टर के पास गई, तो उसे एक ऐसी बात पता चली जिसे सुन वह हैरान रह गई। 

    दरअसल, 27 वर्षीय स्कूल शिक्षिका जब अपना इलाज करवाने के लिए डॉक्टर के पास गई तब उसे पता चला कि उसके फेफड़े में कंडोम (Condom Stuck In Lung) अटका हुआ है और इसी वजह से उसे इतने दिनों से खांसी की समस्या हो रही है। पहले शिक्षिका का इलाज एंटीबायोटिक्स और एंटी-ट्यूबरक्लोसिस के जरिए किया जा रहा था, लेकिन उसे इस इलाज से कोई फर्क नहीं पड़ रहा था। जिसके बाद उसने आखिर में अस्पताल का दौरा किया, जहं उसे सच्चाई का पता चला। नेशनल लाइब्रेरी ऑफ मेडिसिन में प्रकाशित केस रिपोर्ट में बताया गया है कि, महिला के बलगम का टेस्ट टीबी के लिए किया गया था, लेकिन उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। डॉक्टरों ने जब उसके चेस्ट का एक्स-रे किया और उसके फेफड़ों के ऊपरी दाहिने हिस्से में सूजन पाई गई।

    जिसके बाद डॉक्टर की टीम ने जब एक बैग उसके फेफड़े से निकला तब तक उसका अधिकांश हिस्सा नष्ट हो गया था। हालांकि उसकी पहचान एक कंडोम के तौर पर हुई। जब कंडोम को बाहर निकला गया तब महिला के पति ने पति ने माना कि उन्होंने fellatio एक्ट किया था। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि इस एक्ट के दौरान कंडोम ढीला पड़ गया था। जिसके बाद डॉक्टरों ने महिला के फेफड़ों में फंसे कंडोम के बचे हुए छोटे टुकड़ों को निकालने के लिए उन्हें एक और ब्रोन्कोस्कोपी कराने को कहा है।