Pic Credit: Instagram
Pic Credit: Instagram

    कोरोना वायरस (Corona Virus) से पूरी दुनिया बेहाल है। इसका प्रकोप दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है। लेकिन ऐसे कुछ लोग हैं, जो अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहे हैं। इस भयानक समय में भी लोग अपनी मस्ती को कम करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल (Viral Video On Social Media) हो रहा है। जिसमें एक कपल (Couple) को देखा जा सकता है, जो एक बंद सिनेमा हॉल (Deserted Cinema Hall) में पहले दबे पैर घुसते हैं, फिर वहां के पॉपकोर्न (Popcorn) और ड्रिंक (Drinks) चुराते हैं और बाद में ऐसी हरकत करते हैं, जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे। यह वीडियो रूस (Russia) का है। 

    यह वायरल वीडियो आज के समय में चर्चा का विषय बना हुआ है, क्योंकि इस वीडियो में दिख रहे कपल पहले सिनेमा घर में बिना परमिशन घुसते हैं, फिर वहां चोरी करते हैं और बाद में वे सेक्स (Sex) भी करते हैं। इस वीडियो को देख लोगों ने अपना सिर पकड़ लिया है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by КИНОТЕАТР (@kinograd.spb)

    इस वीडियो को देख लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी देनी शुरू कर दी है। लोग इस विडियो को देख सिनेमा हॉल की सुरक्षा पर सवाल भी उठा रहे हैं। गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत में ब्रिटेन से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था, जहाँ लॉकडाउन के दौरान ही एक कपल को सेक्स करते हुए पकड़ा गया था। जिन पर £ 400 (40,500 रुपए) का जुर्माना भी लगाया गया था। वहीं द मिरर की रिपोर्ट की मानें तो कपल को पुलिस ने असहज स्थिति में पकड़ा गया है। जिसके बाद उन पर £ 200 का जुर्माना लगाया था।