Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    Loading

    यह बात तो सभी जनते हैं कि पापा के दिल पर बेटियां राज़ (Father Daughter Beautiful Relation) करती है। उनका सबसे ज़्यादा लगाव अपने पिता से ही होता है। साथ ही उनका रिश्ता भी बहुत गहरा होता है। वहीं सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन पिता और बेटी के कई प्यारे वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं, एस अहि एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक प्यारी बच्ची और उसके पापा (Father And Daughter Sing) एक साथ स्टेज पर गाना गाने के लिए पहुंचे थे। यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। 

    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर पहुंचने के बाद जैसे ही पिता ने गाना शुरू ही किया ही थी, वैसे ही बेटी अपने पिता को रोकती है और अकेले गाना चाहती है। बेटी की बात को सुनकर पिता स्टेज पर मौजूद म्यूजिशियन को रोकते हैं और फिर नन्हीं बच्ची गाना शुरू करती है। पिता को दूर भेजकर छोटी बच्ची ‘दिल है छोटा सा, छोटी सी आशा…’ गाना गुनगुने लगती है। 

    देखें वीडियो…

    बच्ची का ये क्यूट वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है। मंच पर बच्ची की परफॉर्मेंस देख लोग इसकी बहुत तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग बहुत से रिएक्शन्स भी दे रहे हैं। वहीं इसे खूब लाइक भी किया जा रहा है ।