दूल्हे ने सरेआम दुल्हन से की बदतमीजी, बाल पकड़कर जबरदस्ती की ऐसी हरकत

    शादी (Wedding) हर कपल की जिंदगी का बेहद खास दिन होता है। ज्यादातर भारतीय शादियों (Indian Weddings) में लोगों और रिश्तेदारों में तैयारियों को लेकर ज्यादा उत्साह होता है। दूल्हा -दुल्हन से मस्ती मजाक का दौर शुरू रहता है। लोग कपल को नई जिंदगी की शुभकामनाएं देने पहुंचते हैं, पर कई बार शादियों में ऐसी हरकत हो जाती है जिसे देखकर गुस्सा आ जाता है। ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें एक दूल्हे ने सरेआम दुल्हन के साथ बदतमीजी (Groom Publicly Misbehave viral Video)कर रहा है।  

    दुल्हन को जबरदस्ती खिलाया रसगुल्ला 

    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं और जयमाला की रस्में शुरू है। जयमाला की रस्म के बाद दुल्हन पहले अपने होने वाले पति को रसगुल्ला खिलाती है, इसके बाद दूल्हा भी अपनी होने वाली पत्नी को रसगुल्ला खिलाने का प्रयास करता है, लेकिन जब दुल्हन रसगुल्ला खाने से इनकार करती है तो दूल्हे को गुस्सा आ जाता है और उसके मुंह में जबरदस्ती बाल पकड़कर रसगुल्ला खिलाने लगता है। 

    दुल्हन से अभद्र व्यवहार 

    दुल्हन को इस तरह जबरदस्ती रसगुल्ला खिलाना ज्यादातर लोगों को रास नहीं आया। वीडियो वायरल होने के बाद लोग (Groom And Bride Viral Video) कमेंट कर दूल्हे को जमकर लताड़ रहे हैं। एक यूजर ने यह भी लिखा कि मां-बाप ने लड़की की जिंदगी बर्बाद कर दी। शादी करने के लिए क्या ऐसा ही जानवर मिला? दूल्हे द्वारा दुल्हन के साथ की  गई ऐसी हरकत सामाजिक दृष्टिकोण से बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है। कई अन्य यूजर्स भी कमेंट कर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।