Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म (Social Media Plateform) है, जहां कुछ ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं, जो आपको हैरान (Shocking Video) तो कर ही देती है, साथ ही आपको यह सोचने पर भी मजबूर कर देता है कि क्या ऐसा होना संभव है। इस प्लेटफॉर्म पर कई वीडियो और फोटो भी वायरल (Viral Photo And Video) होते रहते हैं। जिसे देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाती है। यह वीडियो खासकर वाइल्डलाइफ (Wildlife Video) से जुड़े होते हैं, जिसमें आप जानवरों के अजीबोगरीब हरकत देख सकते हैं। एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें जिसे देखने के बाद आप भौचक्के रह जाएंगे। यह वीडियो बहुत ही खतरनाक लड़ाई (Animal Fight Video) का है। जिसमें एक शेर और भैंस (Lion And Buffalo Fight Video) को देखा जा सकता है।  

    क्या आपने कभी ऐसा देखा है कि जंगल का राजा एक कमजोर से जानवर के सामने हार गया हो। जी हाँ इस वीडियो में एक शेर ने भैंस के सामने अपने घुटने टेक दिए हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसे लोग देखना बेहद पसंद करते हैं। इस वीडियो में शेर शिकार करने के लिए मशकद करता है, लेकिन अंत में उसका हाल बेहाल हो जाता है।

    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शेर और भैंस आपस में लड़ रहे हैं। शेर ने भैंस की गर्दन को पकड़ रखा है और उसे जमीन पर गिराने की कोशिश कर रहा है, लेकिन शायद उस समय उसके पास इतनी ताकत नहीं होती है कि वह भैंस को अपना शिकार बना पाए। इसकी वजह से भैंस उस पर हावी हो जाता है और वह शेर के चंगुल से बच निकलने में कामयाब हो जाता है। इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है कि आखिर जंगल के राजा पर एक भैंस भारी पड़ कैसे गया। 

    इस खतरनाक और हैरान कर देने वाले वीडियो को @Gaurav_Dixit01 नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो शेर की नाकामयाबी को साफ़ देखा जा सकता है। हांलाकि, उसने अपनी पूरी कोशिश की थी, लेकिन थकान  के कारण वह शिकार करने में असफल रखा।