Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल एक वीडियो (Video Viral) आपका दिल देहला देगा। यह वीडियो इतना ज़्यादा शॉकिंग (Shocking) है कि आपको भरोसा ही नहीं होगा की एक माँ (Mother) इतनी बेरहम भी हो सकती है। वैसे तो माँ को सबसे ज़्यादा दयालु और ममता से भरी एक देवी माना जाता है, लेकिन इस वीडियो को देख आप हैरान रह जाएंगे कि भला ऐसा भी क्या कर दिया एक 3 साल की बच्ची (Mother Brutually Beating 3 Year Old Daughter) ने जो उसे इतनी बेरहमी से मारा गया। 

    जी हाँ, सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जहां एक मासूम 3 साल की बच्ची को एक महिला बहुत बेदर्दी से पिट रही है। इस दौरान वहां मौजूद लोगों के मुंह से एक आवाज़ तक नहीं निकलती है। वह महज़ एक मूक दर्शक बनकर देखते रहटे हैं। इस वीडियो को देख आपके रौंटे खड़े हो जाएंगे। जिस तरह महिला मासूम को पटक-पटक कर पिटाई कर रही है, ऐसे भला कोई किसी भी बच्चे को नहीं मरता है। 

    इस वीडियो को ट्विटर पर आईएएस ऑफिसर अवनीश शरण (Awanish Sharan) द्वारा शेयर किया गया है। जिसमें देखा जा सकता है कि यह वीडियो एक झुग्गी क्षेत्र का है, जहां बहुत से लोग कहदे होकर मासूम की पिटते हुए देख रहे हैं, लेकिन कोई भी उसे बचाने की कोशिश नहीं करता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला  बच्ची की एक टांग पकड़कर उसे पटक देती है। 

    महिला यहीं नहीं रूकती है, वह बच्ची को पिटते पिटते घर के पास ले आती है और उसके गले पर पैर रखकर उसका गला घोंटने की कोशिश करती है। इस दौरान बच्ची दर्द से चीखती चिल्लाती दिखाई दे रही है। इस घटना को सब देख रहे होते हैं, लेकिन कोई भी निर्दयी मां से उस बच्ची को बचाने नहीं आताही। हांलाकि यह वीडियो कहाँ का है यह जानकरी अभी नहीं मिली है।