‘नागिन डांस’ नहीं आता तो ना करें Lockdown का उल्लंघन! Video देख जान जाएंगे माजरा

    भारत कोरोना की मार झेल रहा है। भारत में कोरोना से रोजाना 3500-4000 लोगों की जान जा रही है। कोरोना पर लगाम के लिए देश के ज्यादातर राज्यों में लॉकडाउन (Lockdown) जैसी पाबंदियां लगाई गई हैं। सिर्फ जरूरी सेवा में ही लॉकडाउन में निकलने की इजाजत है। लॉकडाउन के दौरान सफर के लिए लगभग सभी राज्य सरकारों ने कर्फ्यू पास जारी किया है। अगर आप सरकार की तरफ से जारी जरूरी सेवाओं की सूची में हैं तो आप लॉकडाउन पास बनवा सकते हैं। बिना जरूरत के घर से निकलने वाले लोगों को सजा भी दी जा रही है।

    सोशल मीडिया (Social Media)पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो युवक सड़क पर नागिन डांस (Nagin Dance Viral Video) करते हुए दिखाई दे रहे हैं। VIDEO में पुलिसवाले भी दिख रहे हैं। उन्हें डांस करने की सजा राजस्थान पुलिस ने कथित तौर पर लॉकडाउन (Lockdown) का उल्लंघन करने के आरोप में दी।

    सूत्रों ने बताया कि वीडियो झालावाड़ जिले का है और पुलिस कथित तौर पर ऐसे युवकों को बिना वजह घर से बाहर निकलने पर सजा दे रही है। वायरल वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी वीडियो शूट करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि अन्य दोनों को अपना नृत्य जारी रखने के लिए कह रहे हैं।