स्टेज पर दुल्हन की बहन ने दूल्हे को पिला दी शैंपेन, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें Video

    Loading

    Bride Groom Video. शादी (Wedding) और सगाई हर कपल की जिंदगी का बेहद खास दिन होता है। ज्यादातर भारतीय शादियों (Indian Weddings) में लोगों और रिश्तेदारों में तैयारियों को लेकर ज्यादा उत्साह होता है। कई मौके पर वह अपनी खुशी जाहिर करने के लिए अतरंगी चीजें कर देते हैं जिनपर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल होता है। दरअसल सोशल मीडिया पर ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है।  

    शराब पिलाने स्टेज पर पहुंची दुल्हन की बहन

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे क्लिप में देखा जा सकता है कि, स्टेज पर दुल्हन की बहन की बहन पहुँचती है, वो कुछ ऐसी हरकत कर देती है जिसका आम शादियों में देख पाना बेहद मुश्किल है। जी हां, अपनी बहन की इंगेजमेंट फंग्शन में एक लड़की स्टेज पर शैंपेन की बोलत लेकर पहुंच जाती है। स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन मौजूद होते हैं।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akanksha Mishra (@fashionista_by_akanksha)

    दूल्हे को अपने हाथों से पिलाया शैंपेन 

    इंगेजमेंट की खुशी में दुल्हन की बहन स्टेज पर पहुंचकर शैंपेन की बोतल खोलती है और दूल्हे (Groom Drink Alcohol Viral Video) को पिला देती है। उसके बाद अपनी बहन को भी पिलाती है।  जिसे देखकर परिवार के सदस्य और दोस्त ठहाके लगाने लगते हैं। बता दें कि, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर आकांक्षा मिश्रा ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे अबतक 60 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।  वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि भगवान सबको ऐसी बहन दे!