POSSUM
Pic : Instragram

    नयी दिल्ली. यूँ तो कुछ लोग रोमांचक दुनिया (Adventure) में ही रहना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं वे खुद को किसी खतरे के खिलाड़ी (Khatre Ke Khiladi) से कमतर भी नहीं समझते हैं। ये लोग रोमांच के लिए इतने पागल या खुराफाती होते हैं कि इसके लिए वे कोई खतरनाक स्टंट (Dangerous Stunt) करने से लेकर जंगली जानवरों (Wild Animals) के आस-पास तक घूमते फिरते  रहते हैं। इन हरकतों से चाहे उनकी जान पर भी बन आये पर उनके लिए तो रोमांच ही बड़ी चीज है। ऐसा ही एक मामला हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर दिखा जहाँ एक बहुत ही खौफनाक और भयानक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है।

    वीडियो देख हँस-हंसकर पागल हो जाएंगे आप  :

    दरअसल सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram Reels Video Trending) पर FailArmy नामक इस पेज पर एक बहुत ही खतरनाक और खाफ्नाक  वीडियो (Dangerous Video) अपलोड हुआ  है। यह विडियो है भी ऐसा कि इसे देख किसी को भी  हंसी आ जाए। इस खौफनाक वीडियो में एक महिला पॉसम (Possum) नामक जंगली चूहे (Wild Rat) को प्यार से अपने पास बुला रही है। तभी वो उसकी ड्रेस में बुरी तरह चिपक जाती है और महिला उसे बाहर निकालने के लिए बुरी तरह से कूदने-फांदने लग जाती है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by FailArmy (@failarmy)

     

    Courtsey : Fail Army

    50 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा मंजर :

    हालाँकि इंस्टाग्राम पर यह वीडियो रील्स (Instagram Reels Video Trending) के तौर पर ही पोस्ट किया गया है। यही नहीं अब तक इस विडियो को  50 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। पता हो कि पॉसम (Possum Animal) जंगलों में पाया जाने वाला एक खौफनाक जंगली चूहा (Wild Rat) है। कुछ जगहों पर इन्हें ओपॉसम (Opossum) भी कहा जाता है। हालांकि, दोनों एक-दूसरे से थोड़े भिन्न भी होते हैं। वैसे तो आमतौर पर ये काटते नहीं हैं, लेकिन जब इन्हें खुद पर किसी प्रकार का खतरा महसूस होता है तो यह सामने वाले काटने में जरा भी संकोच भी नहीं करते हैं। इतना ही नहीं इनके संपर्क में आने से आपकी कई प्रकार की गंभीर बीमारियां हो सकती हैं।

    गौरतलब है कि जंगलों या सड़कों पर पाए जाने वाले जानवरों (Wild Animals) से सभी को एक निश्चित दूरी बनाकर रखनी चाहिए। इन्हें छेड़ने पर ये आपके लिए बड़ा खतरा भी बन सकते हैं। लेकिन रोमांच पसंद इन लोगों को कौन समझाए।