Pic Credit: Instagram
Pic Credit: Instagram

    Loading

    इंटरनेट की दुनिया में आए दिन पक्षी और जानवरों के वीडियो वायरल (Birds and Animlas Viral Video) होते रहते हैं। यह वीडियो (Video) लोगों को बहुत पसंद आते हैं। यह वीडियो बेहद ही मजेदार होते हैं। इन वीडियो में जानवरों के अलग अलग तरह के करतब देखे जा सकते हैं। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक तोता कैलेंडर से बहुत ही शानदार डिज़ाइन बनाते हुए नज़र आ रहा है। 

    इस वीडियो में तोते की क्रिएटिविटी देखी जा सकती है। मस्ती भरा यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। यह बेहद ही क्यूट वीडियो है, जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम के wildlife_0।2 के पेज पर शेयर किया गया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by wildlife 0.2 (@wildlife_0.2)

    वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तोता कैलेंडर को मशीन की तरह काटकर उस पर अलग और खूबसूरत सा डिजाइन बना रहा है। जैसे मानों अह एक बेहतर डिज़ाइन तैयार करने की कोशिश कर रहा है। इस वीडियो को देख उसकी कलाकारी की बहुत तारीफ की जा रही है। इस वीडियो को अब तक 224 लाइक्स भी मिल चुके हैं। वहीं कमेंट बॉक्स में भी यूज़र्स के गजब के रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं।