पायलेट ने समुद्र में कर दी प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग, वीडियो देख छूटे लोगों के पसीने, आप भी देखें    

    सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे कई वीडियोज़ देखने को मिलते हैं, जिसमें विमानों की इमरजेंसी लैंडिंग (Flight Emergency Landing) दिखाई जाती है। इन वीडियो को देखना लोग बेहद पसंद करते हैं। कुछ ऐसा ही एक वीडियो तेज़ी से वायरल (Viral Video) भी हो रहा है, जिसमें द्वितीय विश्व युद्ध (Second World War) का एक विमान पानी में इमरजेंसी लैंडिंग करता नज़र आ रहा है। यह विमान जो कोको बीच एयर शो में हिस्सा ले रहा था, लेकिन शनिवार को फ्लोरिडा (Florida) में समुद्र में दुर्घटनाग्रस्त (Plane Makes Emergency Landing At Crowded Beach) हो गया।  

    इस लैंडिंग का वीडियो YouTube पर वायरल हो रहा है।  जिसमें देखा जा सकता है कि विमान, समुद्र में सॉफ्ट लैंड कर रहा है।  हालांकि, इस घटना में किइस को चोट नहीं आई है।  वहीं विमान का सिंगल इंजन टीबीएम एवेंजर धीमा हो गया, क्योंकि लैंडिंग पानी में कराई गई थी।  सोशल मीडिया पर “डीसेंट आपातकालीन लैंडिंग” के लिए लोग पायलट की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।  

    देखें वीडियो…

    फ्लोरिडा टुडे की रिपोर्ट की माने तो, कोकोआ बीच एयर शो के अधिकारियों के एक बयान के मुताबिक, प्लेन वारबर्ड परेड में शामिल हुआ था।  उसमें कुछ तकनीकी परेशानी आ गई थी।  इस बयान में कहा गया, “पायलट विमान को समुद्र किनारे लाने में सक्षम था।  जिसके बाद बचाव कर्मी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और पायलट को सही सलामत विमान से बाहर निकाल लिया गया।