Pic credit: Twitter
Pic credit: Twitter

    Loading

    हमारे देश में डांस के शौकीनों (Dance Lovers) की कोई कमी नहीं है। जहां भी गाना सुना नहीं कि पैर थिरकने शुरू हो जाते हैं। वह इतने मस्ती में डांस करते हैं कि अपने आसपास की सभी चीज़ों को भूल जाते हैं। कुछ ऐसा ही आपको देखने मिलेगा इस वीडियो (Video) में जो आज हम आपके साथ शेयर करने वाले हैं। जी हाँ, इस वीडियो में आप एक बुजुर्ग को मस्ती (Old Man Dance Video) में डांस करते हुए देख सकते हैं। 

    बुजुर्ग के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल (Viral Video On Social Media) हो रहा है। यह वीडियो बहुत ही मजेदार है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में चाचा मस्त मोला बन डांस कर रहे हैं, लेकिन डांस के दौरान कुछ ऐसा होता है कि वह तेज़ी से वहां से भाग जाते हैं।

    इस वीडियो को आईएएस अफसर अवनीश शरण (IAS Officer Avnish Sharan) ने शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “खतरा बुढ़ापे तक बना रहता है।” वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग शख्स बहुत से लोगों के बीच मस्त माच रहे होते हैं, लेकिन, कुछ देर में वहां पर एक बुजुर्ग महिला डंडा लेकर आती हैं, जिन्हें देखते ही बुजुर्ग शख्स वहां से भागने लगता है। यह वायरल वीडियो इंटरनेट की दुनिया में धमाल मचा रहा है, वहीं इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है।