Pic credit: Twitter
Pic credit: Twitter

    आइसलैंड (Iceland) में बहुत दिनों से ज्वालामुखी (Volcano)  फटी हुई है, जिसका लावा (Lava) कई किलोमीटर की दूरी तक फैला हुआ है। ऐसे में इसे देखने के लिए आए दिन लोग यहां पहुंच रहे हैं। ऐसे में यहां से एक हैरान कर देने वाला वीडियो (Shocking Video) समाने आया है, जिसे देख पूरी दुनिया शॉक है। इस वीडियो में आप कुछ लोगों को भभकते हुए ज्वालामुखी (Volcano) के पास वॉलीबॉल (VolleyBall) खेलते हुए देख सकते हैं। एक तरफ आप ज्वालामुखी के उबलते हुए लावा को देख सकते हैं और दूसरी तरफ आप कुछ लोगों को मज़े से वॉलीबॉल खेल रहे हैं। 

    सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेज़ी से वायरल (Viral Video On Social Video) हो रहा है। इस वीडियो को देख लोग अलग-अलग तरह के रिएक्शन्स भी दे रहे हैं। सतह ही यह हैरान करने वाला वीडियो दुनियाभर के लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर रहा है कि ये लोग ऐसा कर कैसे सकते हैं, क्योंकि यह बेहद ही खतरनाक साबित हो सकता है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो वॉलीबॉल खेल रहे लोगों की तारीफ कर रहे हैं।

    सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @ruteinars नाम के यूजर ने शेयर किया है। जिसके कैप्शन लिखा है कि, ‘लोग कल आइसलैंड में ज्वालामुखी के पास वॉलीबॉल खेल रहे थे।’ यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो में दिख रहे कुछ लोग बेखौफ होकर फटते हुआ ज्वालामुखी के पास बड़ी मस्ती से वॉलीबॉल खेल रहे हैं। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है मानों उनको ज्वालामुखी के लावा का कोई दर ही नहीं है। वीडियो को खूब लाइक किये जा रहे हैं, वहीँ इसे कई बार शेयर भी किया गया है।