PIcture Credit: Instagram
PIcture Credit: Instagram

    Loading

    कोरोना काल  में सभी लोग घर पर रहकर टाइम पास कर रहे है। राज्यों में लॉकडाउन लगाया गया हैं। लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर अपना काफी समय बिता रहे हैं। तो कई लोग आईपीएल 2021 (IPL) देखकर अपना समय बिता रहे थे। लेकिन आईपीएल 2021 को कुछ समय के लिए स्थगित (IPL 2021 Postponed) कर दिया गया है। यह  मैच खबर कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजीटिव (Corona Positive) होने के बाद कुछ समय के लिए स्थगित कर दिया गया है। जो लोग मैच देखना पसंद करते है। उनके लिए यह समय बेहतरीन था कि वह लोग घर बैठकर मैच देखकर अपना टाइमपास (Timepaas) करे। लेकिन मैच स्थगित होने की वजह से कई लोग दुखी हो गए हैं।

    सोशल मीडिया पर कई वीडियो और मीम्स (Memes) बन रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर रील में एक वीडियो विराट कोहली (Virat Kohli) के डुप्लीकेट गौरव अरोड़ा (Gaurav Arora) ने शेयर किया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि गौरव मैच के स्थगित होने से बहुत दुखी है। बता दें कि यह वीडियो इंस्टाग्राम पर गौरव अरोड़ा ने खुद (Instagram Reel Video) शेयर किया है। गौरव अरोड़ा विराट कोहली की कप्तानी वाली आईपीएल टीम आरसीबी के बहुत बड़े फैन हैं। वो विराट कोहली के साथ विज्ञापन भी कर चुके हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Gaurav Arora (@gauravarora_5)

    वीडियो में दिख रहा है कि वो कितने दुखी है वीडियो में उन्होंने आरसीबी की जर्सी पहने नजर आ रहे है। बैकग्राउंड में ‘जग सूना-सूना लागे…’ सॉन्ग चल रहा है। इस वीडियो को देखकर आप को भी समझ आ जाएगा कि वो और आरसीबी फैंस आईपीएल के स्थगित होने से कितना दुखी हैं। इस वीडियो के जरिये वह उन्हें आईपीएल मैच स्थगित होने से बहुत दुखी है। यह वीडियो लोगों को पसंद रहा हैं।