Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    अपनी शादी (Wedding) को लेकर हर कोई बहुत एक्साइटेड रहता  है। शादी को लेकर कुछ  लड़के- लड़कियों में बहुत जल्दी होती है। लेकिन इतनी जल्दी होती है यह नहीं पता था। वायरल हो रहे वीडियो को देखकर आप भी यह कहेंगे। सोशल मीडिया(Social Media) पर इन दिनों शादी से जुड़ा वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसमें शादी के लिए दुल्हन (Bride) इतनी तेजी से डबल स्पीड से फेरे ले रही है। दुल्हन का यह मजेदार वीडियो देखकर सभी लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

    हर किसी को शादी को लेकर जल्दी होती है। लेकिन इस दुल्हन को सबसे ज्यादा जल्दी है। शादी का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर  ट्रेंडिंग वेडिंग कपल नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मंडप पर दूल्हा-दुल्हन फेरों के लिए खड़े होते हैं। फेरों के समय दुल्हन अपने दूल्हा को डबल स्पीड में लेकर दौड़ (Bride-Groom Taking Phere In Double Speed) पड़ती है। जैसे ही पंडित जी दूसरी तरफ जाते हैं, तो दुल्हन दूल्हे को लेकर तेज चलने लगती है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ❤️JIGAR_KA_TUKDAA🔵 (@trending_wedding_couples)

    देख पंडित जी रोकते हैं और धीरे-धीरे चलने को कहते हैं। देखकर दुल्हन की भी हंसी छूट जाती है। यह वीडियो को देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। वीडियो को देखने के बाद इस पर जमकर कमेंट कर रहे है। यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।