स्टेज पर दूल्हे की गलती से दुल्हन हुई शर्मिंदा, करवा डाली बेइज्जती, देखें Funny Video

    Loading

    Wedding Video : शादी से पहले चलने वाली रश्मे हर दूल्हा- दुल्हन (Groom Bride Falling On Stage) के लिए बेहद खास होते हैं। परिवार, दोस्त व मेहमान दोनों को आशीर्वाद देने शादी से पहले ही पहुंचते हैं। शादी से पहले ही घर में गीत- संगीत का कार्यक्रम शुरू हो जाता है। ऐसे में यदि खासकर दूल्हा-दुल्हन से कोई गलती हो जाती है तो सबके सामने मज़ाक बन जाता है। लोग बातें बनाने लगते हैं और उन्हें शर्मिंदा होना पड़ता है।  

    दूल्हे ने दुल्हन को स्टेज पर गिराया 

    सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि संगीत समारोह के दौरान एक कपल डांस परफॉर्मेंस दे रहा होता है। दोनों मैचिंग ड्रेस में काफी अच्छे लग रहे हैं। बॉलीवुड सॉन्ग पर दोनों शानदार अंदाज में डांस करते नज़र आ रहे हैं। हालांकि, इस दौरान एक छोटी सी गलती दूल्हा और दुल्हन को शर्मिंदा कर देती है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Indian Wedding Indian bride (@trendingdulhaniya)

    डांस स्टेप्स के दौरान हुई ऐसी गलती

    डांस करते वक्त दूल्हा अपनी होने वाली दुल्हन को कंधे पर उठाने की कोशिश करता है, लेकिन वह स्टेज पर ही उसे लेकर गिर जाता है। गिरने के बाद जैसे ही दूल्हा खड़ा होता है तो हाथ देखकर यह भी इशारा करता है कि उसे कोई दिक्कत नहीं हुई। फिलहाल, दुल्हन के चेहरे के एक्सप्रेशंस से समझा जा सकता है कि गिरने के बाद वह बेहद शर्मिंदा हो गई थी। यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। लोग वीडियो को देखकर मजेदार कमेंट और लाइक कर रहे हैं।