Picture Credit: Screengrab
Picture Credit: Screengrab

    सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी (Wedding) के मजेदार वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहे है। लेकिन इन दिनों एक ऐसी अनोखी शादी का वीडियो वायरल हो रहा है। जो सुर्खियों में बना हुआ है। यह शादी को देखकर सभी लोग हैरान है। लेकिन शादी में दूल्हा-दुल्हन ने कुछ ऐसा जिसे देखकर सभी हैरान हो गए। लेकिन वीडियो का सच सभी लोग खुश हो जाएंगे। यह शादी में दूल्हा-दुल्हन सभी का दिल जीत रहे है। शादी में दूल्हा-दूल्हा सभी मेहमानों के बीच अपने (In the Wedding, the Bride and Groom Shaved Their Hair Among all the Guests) बाल मुंडवा लिए। बता दें कि शादी में दूल्हा-दुल्हन ने अपने बाल इस लिए मुड़वा लिए क्योंकि दुल्हन की मां कैंसर (Cancer) से जूझ रही है।

    उन्हें सपोर्ट करने के लिए दोनों ने मिलकर अपने बाल मुंडवाने का फैसला किया। यह शादी ऑस्ट्रेलिया में हुई है। दुल्हन ऑस्ट्रेलिया की जॉनी ली (Johny Lee) की   उसके हसबैंड ने टिकटोक (Tiktok) पर इसका वीडियो शेयर कियाहै। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वीडियो की शुरुआत दुल्हन की स्पीच के साथ होती है।  वीडियो में दूल्हा एक चेयर पर बैठा हुआ नजर आ रहा है।

    वीडियो की शुरुआत में पहले तो लोगों को लगा कि शायद ये कपल डांस करने की तैयारियां कर रहा है।  लेकिन तभी वहां मौजूद नाई ने दूल्हे के पास आकर उसके बाल शेव करने शुरू कर दिए, फिर दुल्हन ने खुलासा किया वो और उसके पति उनकी मां के कैंसर को लेकर सपोर्ट करने के लिए अपने बाल मुंडवा रहे हैं। दुल्हन ने अपने पति की बाल शेव करने में मदद की और बाद में दूल्हे ने अपने पत्नी के बाल मुंडवाने में मदद की। बाद में दोनों ने मिलकर जॉनी की मां के साथ डांस किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।