लॉकडाउन में बाइक सवार निकला घर से बहार तो पुलिस ने रोका, सवाल पूछने पर कोबारा सांप दिखाते हुए कही ये बात…देखें Shocking वीडियो

    कोरोना (Corona Virus) भारत (India) में किसी श्राप से कम साबित नहीं हो रहा है। देश में आए दिन लाखों लोग इस महामारी से संक्रमित हो रह हैं और हज़ारों लोग अपनी जान गवां रहे हैं। इस महामारी से बचने के लिए कई राज्यों में लॉकडाउन (Lockdown) भी लगा दिया गया है। जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानी का भी सामना करना पड़ रहा है। लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं और जो निकल रहे हैं वह किसी फालतू काम के लिए बाहर नहीं जा सकते हैं। लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर एक अजीब वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसे देखकर बहुत हैरानी भी हो रही है। 

    सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो कर्नाटक का बताया जा रहा है। जहां लॉकडाउन के दौरान मैसूर पैलेस के पास एक बाइक सवार शख्स को पुलिस ने रोका। पुलिस ने जब शख्स ने पूछा की लॉकडाउन में वह बाहर क्यों घूम रहा तो बाइक सवार ने बताया कि वह एक सांप को रेस्क्यू करने गया था। फिर जब उससे प्रूफ मंगा गया तो उसने अपने बैग से एक डब्बा निकाला जिसमें कोबरा था। कोबरा को देखकर पुलिस ने उस शख्स को जाने दिया।

    सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को पत्रकार Deepa Balakrishnan ने शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। साथ ही इस वीडियो को खूब लाइक भी किए जा रहे हैं।