Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    कुत्ते का बच्चों (Don and Kids) के साथ खेलने के कई मनमोहक वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते है। कुत्ते बहुत वफादार होते है। अक्सर देखा जाता है कि कुत्ते बहुत जल्दी ही देख-देख कर सीख जाते है। कई बार वह इंसानों की तरह अपने मालिक की नक़ल करते दिखाई देते है। इन दिनों कुत्ते और बच्चे का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। यह प्यारा वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। वीडियो देखकर आपका दिन बन जायेगा। यह मजेदार वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है।

    वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर  ‘Rex Chapman’ ने शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है कि  किस तरह एक कुत्ता अचानक पियानो (Piano) बजाने लगता है और अपनी आवाज में ‘गाना’ गा रहा है। वहीं, पास में एक मासूम मजेदार तरीके से ठुमके लगा रहा है। इस क्यूट वीडियो ने यकीनन आपका भी दिल जीत लिया होगा। साथ ही सोच रहे होंगे कि कुत्ते ने तो सच में कमाल कर दिया। कुत्ता पियानो बजाने के साथ गाना गाने की भी एक्टिंग कर रहा है।

    यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो पर यूजर्स कुत्ते के टैलेंट  की तारीफ करते नहीं थक रहे है। सचमुच वीडियो में कुत्ते और बच्चे ने सभी लोगों का दिल जीत लिया। वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट कर रहे है।