Picture Credit: Facebook
Picture Credit: Facebook

    कोरोना महामारी (Corona Epidemic) की दूसरी लहर (Second Wave) तबाही मचा रही है। ऐसे में सरकार ने सभी राज्यों में लॉकडाउन (Lockdown) और नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) लागू कर दिया था। ऐसे में लोगों के कारोबार बंद पड़ गए थे। लोगों की आर्थिक स्थिति बिगड़ गई है। लेकिन अब कोरोना संक्रमितों की संख्या कम दर्ज की जा रही है। तो अब सरकार ने भी लॉकडाउन को धीरे-धीरे अनलॉक’ (Unlock) प्रक्रिया से गुजर रहा है, जिसमें राज्यों ने कई गतिविधियों को फिर से शुरू करने की अनुमति दी है। अब सभी दुकानें कुछ समय के लिए खुल रही है। लोगों अपने काम पर दुकानों पर फिर से काम पर लौट रहे है। लोग अपने काम के शुरू होने से खुश है।

    ऐसे ही एक दूकानदार के ख़ुशी से डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर  लोग उसकी खुशी का अंदाजा लगा सकते है। वीडियो देखकर लोग ठहाके लगा कर हंस रहे है। यह वीडियो इन दिनों छाया हुआ है। यह दुकानदार का डांस वीडियो फेसबुक पर शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि जनरलगंज में साड़ी की दुकान वापिस खुल जाने पर उत्साहित विक्रेता, जहां गारमेंट शॉप खुलने से दुकान मालिक ने जबरदस्त डांस (Shopkeeper Dances Joyfully to Rangilo Maro Dholna) किया। 

    वीडियो में आप देख सकते है कि दुकान खुली हुई है। अंदर लोग खड़े हैं और मालिक झूम कर डांस कर रहा है। पीछे मलाइका अरोड़ा का ‘रंगीलो म्हारो ढोलणा’ गाना चल रहा है. उस पर मालिक डांस कर रहा है. उनके एक्सप्रेशन्स को देखकर लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ गई है।