Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

     मिजोरम : कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ रहा है हर दिन कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या रिकॉर्डतोड़ दर्ज की जा रही है। इस वायरस से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना मास्क पहनना अनिवार्य है। सोशल मीडिया पर ऐसे जुगाड़ के कई वीडियो वायरल हो रहे है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहे है। ऐसे ही एक शख्स ने कोरोना संकम्रण को रोकने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग करने का ऐसा जुगाड़ लगाया है। जिसे देखकर हर कोई शख्स के इस जुगाड़ की तारीफ करेगा।

    यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह मिजोरम का है जहां एक कपल कोविड फैसिलिटी  जाते वक्त सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने का जो तरीका निकाला वह कमाल का है। वायरल हो रहे वीडियो को आईपीएस ऑफिसर रिपुन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि पति अपनी #Covid_positive पत्नी को #Mizoramzo में #quarantine_centre ले जा रहा है #नवोन्मेषी तरीका। #आत्मानिर्भरभारत #जुगाड़, वीडियो में नजर आ रहा है कि एक महिला जीप के पीछे लगे हुए ट्रेलर में एक प्लास्टिक की कुर्सी रखती है और ट्रेलर पर चढ़कर बैठ जाती है।

    उसका पति जीप की ड्रॉइवर सीट पर बैठा है और दोनों क्वारंटीन सेंटर जाते हुए दिखाई दे रहे है। यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। यह सोशल डिस्टेंसिंग रखने का जुगाड़ का तरीका बहुत अच्छा है।