पति को चाय देने के साथ पत्नी ने कर दिया कुछ ऐसा कि हो गई धुनाई, देखें Funny Video

    Loading

    सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब वीडियो वायरल (Wife Viral Video) होते रहते हैं। कई बार लोग अपने टैलेंट, स्किल्स को दिखाने के लिए वीडियो बनाते हैं ,जिसे देखते ही हंसी छूट जाती है। कुछ वीडियो काफी मजेदार होते हैं जिसे बार-बार देखने का मन होता है। लोग फनी वीडियो को मजे लेकर देखना पसंद करते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको हैरानी भी होगी और मजा भी आएगा। 

    क्या है वीडियो में ?

    पेट में गैस होने पर क्या हाल होता है ये तो हम सभी जानते हैं। गैस के चक्कर में लोगों का कई बार मजाक भी बन जाता है। इस वायरल वीडियो में एक महिला के साथ ऐसा ही कुछ हुआ। दरअसल, महिला चाय लेकर पति के पास पहुंचती है लेकिन, अचानक उसकी गैस छूट जाती है। इस पर पति कहता है ये तो नेचुरल है। महिला दोबारा गैस छोड़ती है, फिर पति कहता है ये तो नेचुरल है। महिला जब तीसरी बार गैस छोड़ती है तो पति गुस्से में आ जाता है और उसकी जमकर धुनाई कर देता है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_niranjanm87)

    काफी फनी है ये वीडियो 

    वीडियो देखकर पक्का आपकी हंसी छूट गई होगी। लोग बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं। बता दें कि, इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘official_niranjanm87’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो देखकर का मजेदार कमेंट और शेयर कर रहे हैं।