पानी में जलपरी की तरह इस लड़की ने किए कई नायाब करतब, देख आप भी हो जाएंगे हैरान, देखें VIDEO

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन गजब के वीडियो वायरल (Viral Vdieo) होते रहते हैं। कभी मज़ेदार वीडियो (Funny Video) तो कभी हैरान कर देने वाले वीडियो लोगों के दिल पर राज करते हैं। एक ऐसा ही हैरतअंगेज़ वीडियो (Shocking Video) इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रहा है। इस वीडियो में आप एक लड़की को पानी में हैरान कर देने वाले (Girl Doing Underwater Gymnastics) करतब करते देख सकते हैं। इस वीडियो की चर्चा हर तरफ हो रही है। 

    इस वायरल वीडियो में आप एक महिला को शानदार तरीके से जिम्नास्टिक करते नज़र आ रही है। महिला अंडरवॉटर यानी पानी के अंदर यह करतब करते नज़र आ रही है। वह ये करतब रिबन के साथ करते दिख रही है। उसकी यह कलाकारी देख लोग भी उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। पानी में करतब करते हुए ये लड़की किसी जलपरी की तरह दिख रही है।  

    देखें वीडियो…

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kristina Makushenko (@kristimakusha)

     

    वीडियो में आप देख सकते हैं लड़की बेधड़क होकर पानी के अंदर अलग-अलग तरह के करतब कर रही है। यह करतब बेहद खतरनाक भी है, क्योंकि यह पानी के अंदर किए जा रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर kristimakusha इंस्टाग्राम पेज में शेयर किया गया है। यह वीडियो शेयर होते ही वायरल हो गया है। इस वीडियो को अब तक 8 हज़ार से ज़्यादा लाइक भी मिल चुके हैं। वहीं लोग इस वीडियो को देख शानदार कमैंट्स भी कर रहे हैं।