Picture Credit: Screengrab
Picture Credit: Screengrab

    दिल्ली : भारत में अपराध (Cirme) दिन-दिन बढ़ता ही जा रहा है। अपराधी दिन में भी अपराध करने से अब नहीं डर रहे है। ऐसी ही एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है। यह घटना दिल्ली (Delhi) की है। ऐसे घटना पहली बार हुई है। जहां दिन दहाड़े एक महिला स्नैचर (Female Snatcher) करती हुई देखी गई। जिसका वीडियो कैमरे में कैद हो गया। कई बार ऐसा होता है कि लूट, डकैती, हत्या, मारपीट जैसे क्राइम के वीडियो भी CCTV कैमरे में कैद हो जाते हैं। ऐसे ही इस घटना का वीडियो भी सीसीटीवी में कैद हो गया।

    जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना का वीडियो दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके का है। जहां गली में एक लड़की मोबाइल पर बात करते हुए जा रही थी, तभी दूसरी महिला पीछे से आती है, मारपीट करती है और मोबाइल छीनकर निकल जाती है। 

    आम तौर पर चेन स्नैचर बाइक से आते हैं, ताकि भागने में आसानी हो, पर ये बेखौफ महिला मोबाइल छीनकर पैदल ही निकल पड़ती है। दिन दहाड़े इस तरह की लूट की अपराध बढ़ गए है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने  एफआईआर दर्ज की और सीसीटीवी से पता लगाया कि महिला  स्नैचर मंगोलपुरी इलाके की रहने वाली है। पुलिस ने महिला को मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया है।