Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    Loading

    आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर अजीबो-गरीब वीडियो वायरल (Shocking Viral Video)  होते रहते हैं। कभी कहीं लोगों के मजेदार करतब, तो कभी कहीं चोर की चोरी। एक ऐसा ही मामला मेरठ (Meerut) से सामने आया है, जहां ने एक ऐसी चोरी (Theft) हुई है, जिसे सुन सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। इस तरह की चोरी शायद ही आपने कभी देखी होगी या सुनी होगी। दरअसल एक स्कूटी (Scooty) पर दो युवक आए और एक युवती के अंडरगारमेंट्स (Girls Undergarments Theft Video) लेकर भाग गए। यह पूरा मामला पास में लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गया है।  

    सीसीटीवी साफ दिखाई दे रहा है कि दो युवक सफेद रंग की स्कूटी में आते हैं, जिसमें से एक शख्स स्कूटी से उतरता है और दूसरा शख्स डिग्गी खोल लेता है। तभी पहला चोर तार पर टंगे युवती के अंडरगारमेंट्स ब्रा और पैंटी चोरी कर लेता है। यह मामला सदर बाजार क्षेत्र का है। जिसके बाद इस मामले की स्थानीय लोगों ने थाने में शिकायत भी की है। 

    जब लोग रविवार को सदर बाज़ार थाने में अंडरगारमेंट्स चोरी की शिकायत लेकर पहुंचे तो पुलिस भी दंग रह गई। उन्होंने बताया कि स्कूटी सवार दो युवक घर के बाहर सूख रहे कपड़ों में से युवती के अंडरगारमेंट्स चुरा ले गए। वहीं लोगोने ने बताया कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। वहीं यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जहां चोरों को साफ़ देखा जा सकता है। वहीं शिकायत मिलने के बाद से ही पुलिस इन चोरों की तलाश करने लगी थी, जिसके बाद देर रात पुलिस ने उन चोरों में से एक को गिरफ्तार कर लिया और दुसरे की तलाश जारी है। आरोपी का कहना है कि उसने यह सब मजाक मस्ती में किया था।