Picture Credit: Screengrab
Picture Credit: Screengrab

    Loading

    वैसे तो सैंडविच (Sandwich) खाना तो लोगों को पसंद होता है। लेकिन जानवरों को भी इस तरह का खाना खाना पसंद है। इस दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। जिसमें महिला सैंडविच खा रही है और बिल्ली (Cat) के  मुंह में महिला को सैंडविच खाता देख पानी आ रहा है। यह बिल्ली का क्यूट वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है। यह वीडियो में बिल्ली सैंडविच को अपने मन (Cat Eating Sandwich in His Heart) में ही खा रही है। बिल्ली को देखकर आपको तरस आ जायेगा। यह वीडियो देखकर आपके चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाएगी। बिल्ली के और भी क्यूट-क्यूट वीडियो वायरल होते रहते है। यह वीडियो भी बिल्ली के क्यूट एक्सप्रेशन दे रही है।

    वीडियो में आप देख सकते है कि  एक महिला बिल्ली के सामने ग्रिल्ड चीज़ सैंडविच मज़े से चटकारे लेते हुए उसको दिखा-दिखाकर खाती है. महिला को ऐसा करते देख बिल्ली चीज़ ग्रिल्ड सैंडविच को खाने के लिए ललचाने लगती है और वह बड़ी गौर से सैंडविच को देखती है और प्यार भरा एक्सप्रेशंस देती है। ये एक्सप्रेशंस इतना प्यारा है हर कोई खुश हो जाएगा.इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि चीज़ सैंडविच को देखकर बिल्ली की जीभ भी लपलपाने लगती है।

    इसलिए बिल्ली भी अपना मुंह चलाती है कि जैसे वो खुद भी सैंडविच खा रही है। बिल्ली का क्यूट एक्सप्रेशन लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लोग वीडियो में बिल्ली की इस हरकत की तारीफ कर रहे है। वीडियो पर बिल्ली के लिए लोग ढेरों कमेंट कर रहे है।