Pic Credit: Facebook
Pic Credit: Facebook

    Loading

    दुनिया का शायद ही ऐसा कोई देश (Country) हो जहां चोरी (Theft) न होती हो। आए दिन ऐसे कई मामले सामने आते जहां चोर (Thief) के हाथ की सफाई को देखा जाता है। वहीं कई चोरियां तो ऐसी भी होती हैं, जो इतनी अजीब होती हैं कि लोग समझ नहीं पाते की इसपर क्या रिएक्शन (Reaction) दें। कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देख आप हंसे, ताजुब करें यह कौन सा रिएक्शन दें समझ ही नहीं पाएंगे। इस वीडियो में एक लड़की चोरी (Woman Thief) करती पकड़ी गई। उसने कुछ ऐसा किया, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे। 

    सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो वेनेजुएला (Venezuela) का है। जहां एक लड़की ने मॉल (Mall) से 9 जींस (Nine Jeans) चोरी करने की कोशिश की लेकिन वह पकड़ी गई। पर उसके चोरी करने का अंदाज़ इतना अनोखा था कि लोग भी दंग रह गए। 

    वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह किसी वॉशरूम में फिल्माया गया वीडियो है। जहाँ एक लड़की एक के बाद एक जींस उतारते नज़र आ रही हैं। वहीं पास खड़ा एक लड़का लड़की के जींस हटाने के दौरान काउंटिंग करता हुआ सुनाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस वीडियो पर बहुत से मज़ेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं।  

    वहीं कुछ लोग तो इसकी चोरी करने के अंदाज़ की तारीफ भी कर रहे हैं। बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पहले शेयर किया गया था, लेकिन आज भी लोग इसे देखना पसंद करते हैं।