Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    Loading

    देश में ऑनलाइन फूड डिलिवरी ऐप Zomato का एक बहुत बड़ा केस सामने आया था, जहां महिला के ऑर्डर कैंसिल (Order Cancel) करने पर, फूड डिलीवरी (Food Delivery) ने बेहद ही शर्मनाक हरकत की। फूड डिलीवरी बॉय ने महिला के ऑर्डर कैंसिल करने पर गुस्से में आकर उसके चेहरे पर एक ज़ोरदार पंच मारा, जिसके बाद महिला की नाक लहू-लुहान हो गई। उसकी इस हरकत के बाद कर्नाटक पुलिस (Karnataka Police) उसकी तलाश में थी। जिसके बाद अब वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया है।  

    बेंगलुरु डीसीपी (दक्षिण पूर्व) जोशी श्रीनाथ (DCP Joshi Srinath) के अनुसार, ज़ोमैटो के एक डिलीवरी मैन को बेंगलुरु में एक महिला पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। 

    इस शर्मनाक हरकत के बाद Zomato ने सफाई देते हुए कहा है कि, ‘हम इस घटना पर गहरा अफसोस करते हैं और इस दर्दनाक अनुभव के लिए दिल से माफी मांगते हैं।’ बता दें कि महिला ने इस पूरी घटना की जानकारी सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर दी थी, जिसके बाद पुलिस लगातार इस डिलीवरी बॉय को ढूंढने में लगी हुई थी। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by HITESHA | Beauty Influencer (@hiteshachandranee)

    महिला ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया था कि ऑर्डर कैंसिल करने के बाद यह डिलीवरी बॉय खाना लेकर पहुंचा था, जिसके बाद उन्होंने इसे लेने के लिए माना किया तो पहले उसने महिला से बदतमीजी की बाद में उसके चेहरे पर एक घूंसा मारकर चला गया।