affair
Pic- CBS News

    लंदन. आपने रिश्तों के ताने बाने तो देखे ही होंगे। लेकिन क्या कभी किसी के परिवार में रिश्ते इतने ज्यादा भी उलझे हुए हो सकते हैं कि आप भी वो सब देखकर कुछ पल के लिए सोचने पर मजबूर हो जाएँ। क्या हो जब एक पिता को यह पता चले कि उसका बेटा, उसका बेटा नहीं है बल्कि उसका वह तो चाचा है। जी हाँ ये सच है, ऐसा असल में हुआ है। दरअसल ये घटना (Viral News) यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) के लंदन (London) में घटित हुई है।

    जब पता चल बेटे से असली रिश्ते का पता :

    दरअसल ‘द सन’ में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, एक टिकटॉक (TikTok) यूजर स्टॉक्स ने यह बताया है कि वह इस वक्त गहरे सदमे में है। जबसे उसे यह पता चला है कि उसकी गर्लफ्रेंड का बच्चा उसका नहीं है, बल्कि वो तो उसके पूज्य दादा जी का बेटा है। इस हिसाब से देखा जाए तो वह अब तक जिसे वो अपना बेटा समझ रहा था, वो असल में रिश्ते में उसका चाचा निकला। अब यह टिकटॉक यूजर इससे बहुत परेशान, हताश और सदमे में है।

    गर्लफ्रेंड ने दिया उसे धोखा :

    इतना ही नहीं टिकटॉक यूजर ने यह भी बताया कि, ” मेरी गर्लफ्रेंड ने मेरे साथ ही बड़ा धोखा किया है। जब हम दोनों लिव-इन में मेरे घर पर रह रहे थे, तब उसने मेरे दादा के साथ ही अवैध संबंध बनाए और मुझे इसकी भनक भी नहीं होने दी। मैं उसके प्यार में पागल था और मैंने कभी सपने में भी सोचा भी नहीं था कि वो मेरे साथ ही ऐसा करेगी। हद तो यह है कि मेरे दादा ने भी अपनी मर्यादा का ख्याल नहीं रखा। दादा होने की वजह से मैंने भी तो उन पर कभी शक नहीं किया।”

    अब लोगों ने किया पीड़ित का सपोर्ट :

    विदित हो कि, इस टिकटॉक यूजर ने ये बात एक वीडियो के माध्यम से अपने फॉलोअर्स को दर्दभरी कहानी बताई। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर गंभीर चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं स्टॉक्स के एक फॉलोअर ने उन्हें दिलासा देते हुए यह कमेंट में लिखा कि, “तुम्हारे बारे में सुनकर मुझे बहुत ज्यादा दुख हुआ। मुझे पता है तुम्हे इस बात से बहुत बुरा लग रहा होगा। इन हालात से निकलने के लिए अपने आप को तुम कुछ समय दो। तुम्हारे लिए दुनिया में कोई और भी तो बना होगा।” वहीं उस बेचारे के एक अन्य फॉलोअर ने उसे समझाते हुए लिखा कि, ” तुम्हे बड़ा दिल दिखाना चाहिए। तुम्हे उस बच्चे को नहीं छोड़ना चाहिए। उस बच्चे को पहले की तरह ही तुम प्यार करो। चाहे अब तुम्हारा रिश्ता उससे चाचा-भतीजे का ही क्यों न हो गया हो।”