truck

    वॉशिंगटन. एक चौंकाने वाली खबर के अनुसार अमेरिका (America) के कैलिफोर्निया में एक ट्रक ड्राइवर (Truck Driver) की लापरवाही के चलते एक महिला की जान चली गई है। दरअसल आरोपी ड्राइवर चलते ट्रक में ओरल सेक्स (Oral Sex) की कोशिश कर रहा था और उसने उसने नशा भी कर रखा था। इस हादसे के चलते दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया है और उसके खिलाफ हत्या और नशे में ट्रक चलाने का मामला भी दर्ज किया है। 

    नशे में था आरोपी ड्राईवर :

    अगर डेली मेल की खबर मानें तो, यह हादसा कैलिफोर्निया राज्य के सेन जोस (San Jose) शहर में बीते शुक्रवार को हुआ। इस ट्रक ने एक बार (Bar) में टक्कर मार दी थी, जिससे एक 35 वर्षीय महिला की मौत हो गई और साथ ही उसके साथ उक्त महिला के साथ बैठे 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस के अनुसार आरोपी ड्राइवर एलिक्स मोरीनो (Alex Moreno) चलते ट्रक में ही ओरल सेक्स कर रहा था और साथ ही उसने भारी नशा भी किया हुआ था।  

    अचानक बैक होने लगा ट्रक :  

    वहीं पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश किए गए दस्तावेजों के अनुसार, इस हादसे से पहले एलिक्स मोरीनो एक पब में भी देखा गया था। यहां उसने कोकीन का नशा भी किया और एक महिला के साथ कुछ अश्लील हरकतें की, जिसके चलते उसे बाहर निकाल दिया गया। इसके बाद वह एक कॉल गर्ल के साथ सीधे पार्किंग में पहुंचा और वहीं ट्रक में सेक्स करने लगा। इस दौरान, उसने अचानक अपना ट्रक बैक कर दिया, जिसकी वजह से यह बड़ा हादसा हो गया। 

    45 mph की स्पीड से मारी जोरदार टक्कर :

    इस हादसे के बारे में पुलिस ने अदालत में बताया कि आरोपी ने इतनी तेजी से ट्रक बैक किया कि पीछे के लोगों को वहां से हटने का मौका ही नहीं मिला। उस समय ट्रक की स्पीड करीब 45 mph के करीब थी। इधर ड्राईवर एलिक्स मोरीनो के साथ ट्रक में मौजूद महिला ने बयान दिया है कि जिस समय दुर्घटना हुई, उस वक्त वो आरोपी के साथ ओरल सेक्स में संलग्न थी। दोनों ने इतना नशा किया हुआ था कि उन्हें ट्रक की भयानक रफ्तार का अंदाजा ही नहीं हुआ। हादसे के बाद इससे पहले कि आरोपी मौके से फरार हो पाता, वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने उसे तुरंत पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल यह खुनी ड्राईवर सलाखों के पीछे है।