Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    इंटरनेट पर इन दिनों कुत्तों  (Dogs) को जानवरों (Animals) से जुड़े वायरल वायरल होते रहते है। कुत्तों से जुड़े के कई वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर छाए हुए है कभी पढ़ाई के कभी कार पार्किंग करवाते हुए। जैसे इसके लाइन बेहतरीन ट्रेनिंग दी गई हो। अब कुत्ते का एक नया वीडियो ट्रेंड कर रहा है। जिसमें कुत्ता इतना जबरदस्त स्टंट कर रहा है। जिसके देखकर आप सभी भी हैरान हो जायेगे। अक्सर शेर यह बंदर या कोई अन्य जानवर के स्टंट (Stunt Video) के वीडियो देखे होंगे। लेकिन कुत्ते का यह स्टंट वीडियो देखकर कोई भी दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो जाएगा। कुत्ते का यह स्टंट (Dog Stunt) वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

    वीडियो को इंस्टाग्राम पर ludacris नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता दीवार के सहारे बड़ा ही शानदार जंप लगाकर डंडे पर लटकी एक चीज को आसानी से उतारकर नीचे ले आता है और  कुत्ता जैसे ही ऊपर से नीचे की तरफ कूदता है, उसे उसका मालिक कैच कर लेता है। यह वीडियो देखकर आप सभी दंग रह जायेगे। क्योंकि ऐसा हर कोई कुत्ता नहीं करता है। ऐसा करने के लिए कुत्तों को एक खास ट्रेनिंग दी जाती है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ludacris (@ludacris)

    यह वीडियो देखकर लोग कमेंट कर रहे है। यूजर का कहना है कि सच में कुत्ते ने जो स्टंट दिखाया वो वाकई गजब है। इस तरह के लोग ढेरों कमेंट कर रहे हैं।