Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    सभी जानवर (Animal) अपने प्रजाति से हिसाब से होते है लेकिन कुछ जानवर दिखने में अपने सामान्य से अलग होते है। जो लोगों को उनकी तरफ उनका ध्यान आकर्षित करते है। सोशल मीडिया (Social media) पर ऐसे जानवर के कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। इस कड़ी में कंगारू का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह कंगारू (kangaroo) की बॉडी (Body) किसी शख्स की तरह है। वीडियो में कंगारू खड़ा है और उसके हाथ की बॉडी किसी इंसान की तरह है जो जिम जाते है। उस तरह कंगारू का वीडियो देखकर लोग हैरान है तो वहीं कुछ लोग वीडियो को देखकर ठहाके लगा रहे है।

    वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे है। कंगारू के वीडियो को देखकर लोग कंगारू की तुलना हॉलीवुड एक्टर विन डीजल (Hollywood Actor  Vin Diesel) से कर रहे है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर tyrese’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स कंगारू को खड़ा कर उससे हाथ मिलाता है। इस दौरान कंगारू की बॉडी देखने के लायक है. क्योंकि, उसकी बॉडी इंसानों की तरह लग रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by TYRESE (@tyrese)

    पहली नजर में जिसने भी इस कंगारू को देखा वह हैरान रह जायेगा। वीडियो को देखकर लोग उसे  विन डीजल बता रहा है। वीडियो को अब तक  2 लाख 63 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।